Tuesday, June 29, 2010

महत्वपूर्ण मुफ़्त सेवाओं से यीशु चमकता हेल्पलाइन बारे में नज़र में:



नि: शुल्क नौकरी, शादी और शिक्षा के लिए सूचना सेवा यीशु चमकता हेल्पलाइन द्वारा प्रदान की गई है. तुम अपने आप को इन सेवाओं को प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र रजिस्टर और अपने जीवन परमेश्वर के अनुग्रह से खुश कर सकते हैं. इस वेबसाइट में पंजीकरण से पहले सभी नियमों और पूरी तरह से नीचे दिए गए नियमों को पढ़ कृपया. ने कहा कि हमारे मोबाइल नंबर में हमसे संपर्क करें: 09884677764 या अलग ईमेल आईडी प्रदान की केवल जब तुम नीचे स्वीकार नियमों और विनियमों.

नौकरियों सूचना:
अगर आप नौकरी के लिए खोज रहे हैं, हमारे ईमेल आईडी अपनी पर्ची भेजें: सुश्री में jshlinejobs@gmail.com-पूर्ण विवरण के साथ शब्द स्वरूप जो क्षेत्र तुम्हें नौकरी चाहिए, अनुभव के कितने साल आप उस क्षेत्र है, जहाँ तुम हो में रखना पसंद करते हैं वर्तमान में काम कर रहे है, जो विभाग तुम काम कर रहे हैं, सूचना अवधि के वेतन की उम्मीद, पिछले तैयार वेतन, जो स्थान आपको काम करना पसंद है, अगर आप नवसिखुआ पूर्ण शिक्षा विस्तार, परियोजना विवरण और साल बीत साथ अपनी पर्ची भेज रहे हैं.

शादी सूचना:
प्राप्त जानकारी के लिए शादी के बारे में, पूर्ण विवरण के साथ अपनी पर्ची भेजना (नाम, जन्म, आयु, लिंग, जाति, धर्म, पता, तस्वीर, टेलीफोन या मोबाइल नंबर संख्या की तिथि) यदि आप काम कर रहे हैं, तो कृपया अपने काम पूरा ब्यौरा देते हैं (कृपया देखें नौकरियां जानकारी काम विवरण के लिए ऊपर दी गई) और पिता और माँ रोजगार विवरण, अपने भाई, बहनों और उनके व्यवसाय के बारे में जानकारी, अगर आप विदेश में काम कर रहे हैं कंपनी आप काम कर रहे हैं के बारे में विवरण उपलब्ध कराने जैसे व्यक्तिगत जानकारी. यह भी अन्य की ओर से अपनी उम्मीदों के बारे में विवरण प्रदान करते हैं. भेजें ऊपर ने कहा कि हमारे ईमेल आईडी के विवरण: jshlinemb@gmail.com

शिक्षा सूचना:
अपने पूर्ण विवरण भेजें (नाम, आयु, जन्म तिथि, क्या कोर्स तुम सीखना चाहते हो, अपने वर्तमान शैक्षिक स्थिति, स्थान) हमारे ईमेल आईडी के लिए जहाँ रहते हैं: jshlineedu@gmail.com

नोट:
शारीरिक रूप से विकलांग व्यक्तियों, व्यक्तियों दूसरी शादी के लिए आवेदन, तलाकशुदा उनके बारे में सही जानकारी पूरी तरह से घोषणा करेगा ताकि हम आपको सिर्फ तुम्हारे बारे में जानकारी के आधार पर मदद कर सकता है. इसके बाद के संस्करण ने कहा कि मुक्त यीशु चमकता हेल्पलाइन से सूचना सेवाओं के जो हमारे नियमों और विनियमन के लिए नीचे दिए स्वीकार ही है. कृपया नियम और विनियम ध्यान से पढ़ें और फिर तुम हमारे लिए आपके विवरण भेज सकते हैं. आवेदन तुम्हारे बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए. हम साथ पूर्ण विवरण के बाहर किसी भी आवेदन प्रक्रिया नहीं कर सकता. अधिक जानकारी के लिए अपने मोबाइल नंबर में घट्टा: 09884677764.

नियमों और विनियमों मुफ़्त सेवा प्राप्त करने के लिए इस वेबसाइट का सदस्य होना के लिए:

1. तुम्हारी उम्र 18 मुक्त जानकारी सेवाओं यीशु चमकता हेल्पलाइन द्वारा प्रदान को लाभ अधिक होना चाहिए. (नौकरी के लिए, शादी और शिक्षा). 21 से ऊपर पुरुषों के लिए विवाह की आयु सीमा के लिए मुफ्त उपलब्ध जानकारी के लिए है. वहाँ लाभ उठाने के लिए कोई आयु सीमा मुफ्त शिक्षा सेवा है.

2. इस वेबसाइट पर आप हमसे संपर्क करने में हमारे साथ हैं रजिस्टर ही हालांकि हमारे ईमेल आईडी: नौकरी से संबंधित सेवाओं के लिए: jshlinejobs@gmail.com, विवाह से संबंधित सेवाओं के लिए: jshlinemb@gmail.com और शिक्षा के लिए संबंधित सेवाएं: jshlineedu@gmail.com या अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से: 09884677764.

3. विवरण (पर्ची, CV, पुनः आरंभ) आप हमें प्रदान करने के सच हो जाना चाहिए और यह तुम्हारे बारे में संपर्क नंबर, पता आदि के साथ पूरा ब्यौरा होगा. अगर हम गलत है या गलत कुछ भी मिल जाए, पर्ची नहीं आगे की कार्रवाई की जाएगी.

4. उपलब्ध कराने के अपने मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी या पता क्या है या नहीं इस वेबसाइट के किसी भी सदस्य के लिए आप के बारे में कोई भी निजी जानकारी. आपके विवरण और बच जाएगा केवल इस वेबसाइट के व्यवस्थापक के द्वारा देखा.

5. एक सदस्यता संख्या तुम्हें दिया जाएगा तुम हमें जब पहली बार संपर्क करने के लिए, कृपया अपनी सदस्यता संख्या बता जब तुम हमें किसी भी प्रश्न के लिए आगे से संपर्क करें याद है.

6. कोई शुल्क नहीं यीशु चमकता हेल्पलाइन द्वारा किसी भी समय एकत्रित, क्योंकि यह एक मुफ्त सेवा है, तो इस वेबसाइट से किसी भी सेवा का लाभ उठाने के लिए किसी एक का भुगतान नहीं करते. अगर किसी भी एक फोन आप के लिए पैसे कृपया हमें सूचित के लिए ऐसे लोगों को लगता है.

7. जैसा कि हम हर प्रोफ़ाइल (पर्ची) की जाँच नहीं कर सकते, तो आप व्यक्तिगत रूप से जाँच करें और पता जानकारी उपलब्ध कराई है या इस वेबसाइट से साझा है सच है या गलत थे, नौकरी, शादी के बंधन और शिक्षा सेवाओं के बारे में. वेबसाइट या वेबसाइट के व्यवस्थापक की जिम्मेदारी किसी भी पकड़ नहीं है अगर आप किसी भी गलत या झूठी जानकारी से प्रभावित हो जाएगा.

8. इस सेवा के लिए हर किसी की मदद के साथ शुरू कर दिया है बाहर संकीर्ण सोच. आप किसी भी देश से, किसी भी धर्म या जाति आप इन सेवाओं का लाभ ले सकते हैं हो सकता है.

9. हम किसी भी शाखाएं या कार्यालयों या एजेंट नहीं है. क्योंकि यह एक मुफ्त सेवा है कि हम गरीब लोगों को प्रोत्साहित दलाल, दलालों का मनोरंजन नहीं कर रहे हैं कभी मदद शुरू कर दिया. गंभीर कानूनी कार्रवाई लोग जो यीशु चमकता हेल्प लाइन के नाम पर पैसे लेने पर ले जाया जाएगा.

10. तुम अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को लागू कर सकते हैं और यह जब आप हमारे मुफ़्त सेवाओं से संतुष्ट हैं वेबसाइट पर पड़ोसियों. कृपया हमारी रजिस्टर के साथ ही यदि आप ऊपर स्वीकार कहा शर्तें.

नोट: कृपया शब्द के रूप में अपनी पर्ची भेज केवल अंग्रेजी में टाइप फ़ाइल. के लिए आसान है और तेजी से प्रसंस्करण.






दिवस के प्रश्न



विश्व के रक्षक कौन है?

यीशु मसीह

1 comment:

  1. म एडम्स KEVIN, Aiico बीमा plc को एक प्रतिनिधि, हामी भरोसा र एक ऋण बाहिर दिन मा व्यक्तिगत मतभेद आदर। हामी ऋण चासो दर को 2% प्रदान गर्नेछ। तपाईं यस व्यवसाय मा चासो हो भने अब आफ्नो ऋण कागजातहरू ठीक जारी हस्तांतरण ई-मेल (adams.credi@gmail.com) गरेर हामीलाई सम्पर्क। Plc.you पनि इमेल गरेर हामीलाई सम्पर्क गर्न सक्नुहुन्छ तपाईं aiico बीमा गर्न धेरै स्वागत छ भने व्यापार वा स्कूल स्थापित गर्न एक ऋण आवश्यकता हो (aiicco_insuranceplc@yahoo.com) हामी सन्तुलन स्थानान्तरण अनुरोध गर्न सक्छौं पहिलो हप्ता।

    व्यक्तिगत व्यवसायका लागि ऋण चाहिन्छ? तपाईं आफ्नो इमेल संपर्क भने उपरोक्त तुरुन्तै आफ्नो ऋण स्थानान्तरण प्रक्रिया गर्न
    ठीक।

    ReplyDelete